पानीपत -  हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा कल देर सांय पानीपत जिला से दो आरोपियों को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था । इनमें से एक आरोपी पंकज खुराना, चार्टर्ड अकाउंटेंट (निजी) को 7 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था जबकि जीएसटी कार्यालय पानीपत में कार्यरत प्रेम राज राणा, सुपरीटेंडेंट की गाड़ी से साढे तीन लाख रुपए बरामद किए गए थे। एसीबी द्वारा दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए मामले की जांच के बाद आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करने पहुंची थी। ।

शिकायतकर्ता को दी जान से मारने की धमकी,कहा 2 करोड़ का जुर्माना बनवा देंगे  

शिकायतकर्ता के अनुसार जीएसटी विभाग के सुपरिंटेंडेंट और निजी सीए को एंटी करप्शन ब्यूरो से पकड़वाने पर नाराज होकर आरोपियों ने शिकायतकर्ता को धमका दिया। दरअसल जीएसटी विभाग के सुपरिंटेंडेंट और निजी सीए को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम आज अदालत में पेश करने पहुंची थी । इसी दौरान शिकायतकर्ता को धमकी दी गई।  शिकायतकर्ता ने बताया कि माननीय जज किसी दूसरे केस की सुनवाई कर रहे थे जिस वजह से 10 मिनट के लिए कमरे के बाहर खड़े थे। इसी दौरान सुपरिटेंडेंट प्रेमराज राणा और उसके साथ मौजूद योगेंद्र नाम के आदमी ने उन्हें जान से मारने और 2 करोड़ रुपए का जुर्माना बनवाने की धमकी दी। उन्होंने शिकायतकर्ता प्रवीण से कहा की 2 करोड रुपए का जुर्माना लगवा देंगे पूरी उम्र भरते रहना। शिकायतकर्ता ने बताया की धमकी की शिकायत उन्होंने माननीय जज को दी तो उन्होंने आरोपियों के खिलाफ शिकायत नजदीकी थाने में देने की बात कही। 

शिकायतकर्ता के अनुसार आरोपी सुपरिंटेंडेंट और सीए ने गलत जीएसटी के नाम पर उनसे रिश्वत की मांग की थी। शिकायतकर्ता का कहना है कि उन्होंने जीएसटी में किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं की है, इसके बाद भी उन पर दबाव बनाया जा रहा था और जुर्माने की एवज में 12 लाख की रिश्वत मांगी गई थी।